Tiger King Cream Ke Fayde In hindi and Tiger King Cream use karne ka tarika in hindi

अगर आप शीघ्रपतन की समस्या से परेशान हैं तो आपको इस बात पर गंभीरता से ध्यान देना होगा कि जैसे ही आप अपने पार्टनर से मिलते हैं या फिर यौन संबंधों की गहराई में जाते हैं तो आपका वीर्य बाहर निकल जाता है। इस समस्या के कारण आप लंबे समय तक संभोग का आनंद नहीं ले पाते हैं और आपकी यौन क्षमता कम हो सकती है। इस समस्या को दूर करने और आपकी टाइमिंग बढ़ाने के लिए टाइगर किंग क्रीम आपके लिए मददगार साबित हो सकती है।

Tiger King Cream In Hindi 

यौन क्रिया हर किसी के लिए महत्वपूर्ण है। और हर कोई इसका भरपूर आनंद लेना चाहता है. लेकिन यह क्रीम उन लोगों के लिए है जिन्हें शीघ्रपतन या स्तंभन दोष का इलाज करने की आवश्यकता है। ऐसी समस्या से पीड़ित लोगों के लिए यह क्रीम कारगर है। “टाइगर किंग क्रीम” पुरुषों में इरेक्शन बढ़ाने और यौन समस्याओं को दूर करने वाली एक आयुर्वेदिक क्रीम है। इसका उपयोग शीघ्रपतन या स्तंभन दोष के उपचार में किया जा सकता है और क्योंकि यह क्रीम यौन क्रिया को बढ़ाती है और साथ ही लिंग में रक्त के प्रवाह को बढ़ाकर पुरुष प्रदर्शन में सुधार करती है। यह नपुंसकता से बचने के लिए एक अच्छा समाधान साबित हो सकता है।

Tiger King Cream Ingredients In Hindi

Eclipta Alba: 500 mg
Withania Somnifera: 500 mg
Anacyclus Pyrethrum: 300 mg
Myristica Fragrans: 100 mg
Trachyspermum Ammi: 100 mg
Vaseline: 3 gm

Tiger King Cream Ke Fayde In hindi

क्या आप जानते हैं कि इस टाइगर किंग क्रीम के क्या-क्या फायदे हैं? यह क्रीम न केवल आपकी यौन दुर्बलता को दूर कर सकती है, बल्कि आपको यौन संबंधों में और भी सुखद अनुभव करने में मदद कर सकती है। यहाँ हम आपको इस क्रीम के उपयोग के फायदों के बारे में थोड़ी जानकारी देंगे:

1. यौन क्रिया को बढ़ाने के लिए फायदेमंद: हाल के अध्ययनों ने दिखाया है कि इस क्रीम का नियमित उपयोग यौन क्रिया को बढ़ा सकता है। यह आपकी यौन समस्याओं से राहत देता है और आपकी यौन सुखमय अनुभव में सुधार कर सकता है।

2. शीघ्रपतन के इलाज में फायदेमंद: शीघ्रपतन के इलाज के लिए भी यह क्रीम फायदेमंद हो सकती है। इसका उपयोग वीर्य को धारण करने वाली नसों की उत्तेजना को रोकता है, जिससे शीघ्रपतन को देर से होने में मदद मिलती है।

3. स्तंभन दोष के उपचार में फायदेमंद: स्तंभन दोष के उपचार के लिए भी यह क्रीम उपयोगी हो सकती है। यह क्रीम यौन संबंधों के दौरान स्थिरता बढ़ा सकती है, जिससे संतोषपूर्ण सेक्स जीवन बना सकता है।

4. यौन उत्तेजना में सुधार: यह क्रीम यौन उत्तेजना में सुधार कर सकती है और यौन संबंधों को और भी मजेदार बना सकती है।

ध्यान दें कि हर व्यक्ति की शारीरिक और यौन समस्याएँ अलग होती हैं, और इस क्रीम का उपयोग करने से पहले एक चिकित्सक से सलाह लेना सबसे बेहतर होता है। विशेष रूप से यदि आपको किसी अन्य चिकित्सीय स्थिति का संदेह हो, तो डॉक्टर की सलाह लेना जरूरी है।

Tiger King Cream use karne ka tarika

Tiger King Cream” को इस्तेमाल करने का तरीका 

  1. सबसे पहले, सुनिश्चित करें कि आपके हाथ साफ हैं और इसे इस्तेमाल करने से पहले हाथों को धो लें।

  2. क्रीम को खोलें और थोड़ी सी राशि अपने हाथों पर लें।

  3. अब इस क्रीम को अपने लिंग (पेनिस) पर हल्के हाथों से लगाएं। यह धीरे-धीरे और मसाज के साथ करें।

  4. क्रीम को अच्छी तरह से लिंग पर मलें ताकि यह सही रूप से अब्सॉर्ब हो सके।

  5. इसके बाद, यौन संबंध बनाने से 5 से 10 मिनट पहले क्रीम का इस्तेमाल करें।

  6. यौन संबंध बनाने के बाद, अपने लिंग को हल्के गुनगुने पानी से धो लें।

  7. इसके बाद, आपको क्रीम के इस्तेमाल के बाद अपने हाथों को अच्छी तरह से धोना चाहिए, ताकि आपके हाथ स्वाच्छ रहें।

कृपया ध्यान दें कि इसे अधिक मात्रा में नहीं लगाना चाहिए और इसे आंखों में नहीं लगने देना चाहिए। यदि आपके पास किसी प्रकार की त्वचा रोग या एलर्जी है, तो पहले डॉक्टर से परामर्श लें।

Tiger King Cream side effects in hindi

“टाइगर किंग क्रीम” के उपयोग से कुछ दुष्प्रभाव हो सकते हैं, जो निम्नलिखित हो सकते हैं:

  1. यौन संबंध का पूरा आनंद न लेना: कुछ लोगों को इस क्रीम के ज्यादा उपयोग करने से यौन संबंध का पूरा आनंद नहीं लेने की समस्या हो सकती है।

  2. लिंग पर खुजली और दाने: अगर आप इस क्रीम को अत्यधिक उपयोग करते हैं, तो ये आपके लिंग पर खुजली और दानों की समस्या को बढ़ा सकता है।

  3. उत्तेजना कम होने की संभावना: कुछ लोगों को इस क्रीम के ज्यादा उपयोग करने से यौन उत्तेजना में कमी हो सकती है और उन्हें ढीलापन का अहसास हो सकता है।

  4. अन्य त्वचा संबंधित समस्याएं: कुछ लोगों को इस क्रीम का उपयोग करने से त्वचा संबंधित समस्याएं हो सकती हैं, जैसे कि चुलबुले पन, लालिमा, या त्वचा की अन्य आलर्जिक प्रतिक्रियाएँ।

  5. आधिक्य में इस्तेमाल से परेशानी: यदि आप इस क्रीम को बिना डॉक्टर की सलाह के अधिक मात्रा में इस्तेमाल करते हैं, तो यह आपको परेशानी पहुंचा सकता है।

कृपया ध्यान दें कि इस क्रीम का उपयोग केवल पुरुषों के लिए होता है और आपको इसका उपयोग सावधानी से करना चाहिए। यदि आपको किसी प्रकार की त्वचा समस्या या अन्य साइड इफेक्ट का संकेत मिले, तो तुरंत डॉक्टर से परामर्श लें और इसका उपयोग बंद करें।

Scroll to Top